राजेश बिष्ट लडेंगे जिला पंचायत सदस्य का चुनाव।

राजेश बिष्ट लडेंगे जिला पंचायत सदस्य का चुनाव।
शेयर करें !

यमकेश्वर:–पंचायत चुनाव में ताल ठोकने की शुगबुआहट सुरु हो चुकी है तो वहीं जनता ने भी अपने अपने चहेतों को पंचायत चुनाव में उतारने के लिए कमर कस ली है। जिला पंचायत क्षेत्र सुराड़ी10 में आनेवाली 32 ग्रामसभाओं के ग्रामीण हवलदार राजेश बिष्ट के सर पर जिला पंचायत का ताज फहराने के लिए तैयार बैठे है।
द्वारीखाल विकास खण्ड के अंतर्गत बिरमोली ग्रामसभा के रहने वाले राजेश बिष्ट जिला पंचायत चुनाव में जनता की पहली पसंद बन चुके है।
जिस तरह से ग्रामीणों ने राजेश बिष्ट को भारी मतों से विजयी बनाने का मन बना लिया है उससे अंदाजा लगाया जा सकता है की जिला पंचायत क्षेत्र सुराड़ी विकास के पटल पर जल्द ही अग्रसर होगा।

राजेश बिष्ट ने बताया की उन्होंने 21वर्षो तक आर्मी में रहते हुए देश सेवा की और 2018 में हवलदार के पद से सेवानिवृत्त होने के बाद वह समाज सेवा जुट गए और समाज को नई दिशा देने लिए विकास पुरुष ब्लॉक प्रमुख महेंद्र सिंह राणा के साथ जुड़ गए और सरकार की योजनाओं को ब्लॉक प्रमुख महेंद्र सिंह राणा के माध्यम से धरातल तक पहुंचाते रहते है।
हवलदार राजेश बिष्ट ने अभी तक कोई भी चुनाव नही लड़ा क्योंकि उनका मकसद नेता बनना नही रहा है। उनका उद्देश्य हमेशा समाज सेवा करना रहा है।
उन्होंने कहा की ग्रामीणों की भावनाओ का सम्मान करते हुए वह जिला पंचायत क्षेत्र सुराडी10 से जिला पंचायत सदस्य का चुनाव लडेंगे और हमेशा गांव में रहकर ही समाज सेवा करेंगे।

शेयर करें !

Dalip Kashyap

Editor in chief : Dalip kashyap ,Contact number : 9927389098, , Email : [email protected]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *