नर्स मर्डर केस का खुलासा,आरोपी गिरफ्तार।

नर्स मर्डर केस का खुलासा,आरोपी गिरफ्तार।
शेयर करें !

रुद्रपुर,उधमसिंह नगर

उधमसिंह नगर जिला मुख्यालय रुद्रपुर से 30 जुलाई का लापता हुई नर्स के रेप और मर्डर मिस्ट्री का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. पुलिस आरोपी को राजस्थान से गिरफ्तार किया है। उत्तराखंड के उधमसिंह नगर जिले में नर्स से रेप और हत्या के मामले में पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है. पुलिस ने इस मामले में आरोपी को राजस्थान से गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया है।

पुलिस ने बताया कि इस मामले में रुद्रपुर कोतवाली में 31 जुलाई को मृतका की बहन ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी, जिसके बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू की. गुमशुदा महिला की लाश 8 अगस्त को यूपी के बिलासपुर जिले में डिबडिबा के पास झाड़ियों में मिली थी. पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में रेप के बाद महिला का गला दबाकर हत्या करने का मामले सामने आया था।

उधमसिंह नगर एसएसपी मंजूनाथ टीसी ने बताया कि महिला नर्स थी और रुद्रपुर के निजी हॉस्पिटल में नौकरी करती थी. पुलिस ने मामले की जांच शुरू की तो सामने आया है कि 30 जुलाई को नर्स हॉस्पिटल से लौटते समय उत्तर प्रदेश के बिलासपुर जिले के डिब्डीबा क्षेत्र में जाती हुई सीसीटीवी कैमरे में दिखाई दी थी।

8 अगस्त को मिला था नर्स का शव इसके बाद नर्स की तलाश में पुलिस की अलग-अलग टीमों को लगाया गया. साथ ही उसका मोबाइल नंबर भी सर्विलांस पर लगाया गया. 8 अगस्त को महिला का शव यूपी के बिलाशपुर थाना क्षेत्र के वसुंधरा रोड पर कंकाल अवस्था में बरामद हुआ।

उत्तर प्रदेश की बिलासपुर पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया. पीएम रिपोर्ट में महिला के साथ रेप और गला दबाकर हत्या की पुष्टि हुई है. इसके बाद पुलिस ने एक बार फिर से अपनी जांच तेज की. पुलिस ने वारदात स्थल के आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगालने शुरू किए. काफी सीसीटीवी फुटेज खंगालने के बाद पुलिस को संदिग्ध युवक दिखाई दिया, जो महिला के पीछे-पीछे जाता हुई दिख रहा था.।

फोन के सर्विलांस से आरोपी तक पहुंची पुलिस वहीं, वारदात स्थल के एक्टिव फोन के सर्विलांस के आधार पर पुलिस यूपी के बरेली जिले से साही थाना क्षेत्र के तुरसा पट्टी गांव पहुंची. हालांकि वहां पुलिस को कोई नहीं मिला. इसके बाद पुलिस की अलग-अलग टीमें यूपी, हरियाणा और राजस्थान रवाना की गई. पुलिस को संदिग्ध की लोकेशन राजस्थान मिली।

आरोपी को पुलिस ने राजस्थान से किया अरेस्ट: पुलिस ने संदिग्ध व्यक्ति धर्मेंद्र और उसकी पत्नी खुशबू को राजस्थान के जोधपुर से हिरासत में लिया और उन्हें रुद्रपुर लेकर आ गए. यहां पुलिस पूछताछ में धर्मेंद्र ने अपना जुर्म कबूल किया.

आरोपी ने बताया कि 30 जुलाई की शाम को उसने महिला को वसुंधरा कॉलोनी जाने वाली सड़क पर अकेला देखा था, जिसके बाद उसकी नीयत खराब हो गई थी। पुलिस ने मुताबिक आरोपी अंधेरे का फायदा उठाकर महिला को जबरदस्ती झाड़ियों में ले गया, जहां उसने महिला के साथ रेप करने का प्रयास किया।

लेकिन जब महिला ने इसका विरोध किया तो आरोपी ने उसका सिर सड़क पर पटक दिया और फिर उसके साथ रेप किया. आखिर में रेप के बाद आरोपी ने चुन्नी से ही महिला का गला घोटकर हत्या कर दी। पुलिस ने बताय कि शव को झाड़ी में ठिकाने लगाने के बाद आरोपी नर्स का मोबाइल और तीस हजार रुपए लेकर फरार हो गया.

वहीं अब पुलिस ने आरोपी को राजस्थान से गिरफ्तार किया

शेयर करें !

Dalip Kashyap

Editor in chief : Dalip kashyap ,Contact number : 9927389098, , Email : [email protected]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *